Exclusive Content:

आ गए JioCinema के प्रीमियम प्लान, शुरुआती कीमत मात्र 29 रुपये, Amazon Prime और Netflix को मिलेगी टक्कर


नई दिल्ली. रिलायंस जियो ने एक नए सब्सक्रिप्शन प्लान JioCinema Premium की घोषणा की है. इस नए प्लान की शुरुआती मंथली कीमत 29 रुपये है. इस नए JioCinema Premium प्लान के जरिए यूजर्स को 4K तक क्वालिटी में ad फ्री एक्सपीरिएंस मिलेगा और ग्राहकों के पास ऑफलाइन व्यूइंग ऑप्शन भी रहेगा. सब्सक्राइबर्स कनेक्टेड TVs समेत किसी भी डिवाइस पर एक्सक्लूसिव सीरीज, मूवीज, हॉलीवुड, किड्स एंड एंटरनटेनमेंट कंटेंट्स को एक्सेस कर सकेंगे.

भारतीय घरों में मल्टी-सेगमेंट कंजप्शन को ध्यान में रखकर एक फैमिली प्लान की भी घोषणा की है. इस प्लान की मंथली कीमत 89 रुपये है. इस प्लान के जरिए चार स्क्रीन पर एक साथ कंटेंट्स एक्सेस किए जा सकेंगे. साथ ही कंपनी ने ये भी जानकारी दी है कि मौजूदा JioCinema Premium मेंबर्स बिना किसी एडिशनल कॉस्ट के फैमिली प्लान में ऑटोमैटिकली अपग्रेड हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें: 6,499 रुपये में मिल रहा है ये जबरदस्त फोन, 12GB रैम, 128GB स्टोरेज, 13MP कैमरा और बहुत कुछ…

फ्री और प्रीमियम में क्या होगा अंतर?

फ्री कंटेंट की बात करें तो JioCinema अभी की तरह फ्री कंटेंट ऑफर करना जारी रखेगा. यानी मौजूदा वक्त की ही तरह बाकी कंटेंट्स के साथ ही यूजर्स IPL जैसे लाइव स्पोर्ट्स फ्री में देख सकेंगे. जबकि JioCinema Premium के जरिए लोकल लैंग्वेज में डब किए गए एक्सक्लूसिव इंटरनेशनल कंटेंट अनलॉक होंगे.

यानी ओवरऑल तरीके से बात करें तो जियोसिनेमा के फ्री वर्जन में ऑनगोइंग इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) और हजारों घंटे के इंटरटेनमेंट कंटेंट ad के साथ अभी की तरह मिलते ही रहेंगे. वहीं, प्रीमियम मेंबर्स को लोकल लैंग्वेज में इंटरनेशनल कंटेंट का एक्सक्लूसिव एक्सेस मिलेगा. साथ ही सेफ कंटेंट कंजप्शन के लिए पैरेंटल कंट्रोल फीचर्स भी दिए जाएंगे.

(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Jio, JIO Apps, Reliance Jio



Source link

Latest

Newsletter

Don't miss

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here