Exclusive Content:

WhatsApp में जल्द आ सकता है ये काम का फीचर, इस बड़ी दिक्कत से बच जाएंगे यूजर्स


नई दिल्ली. WhatsApp आए दिन नए-नए फीचर्स की टेस्टिंग करता रहता है. अब ऐप में इन-ऐप डायलर की टेस्टिंग की जा रही है. इससे यूजर्स मैसेजिंग ऐप से सीधे कॉल्स कर पाएंगे. इस फीचर के जरिए यूजर्स की सभी कॉलिंग और मैसेजिंग जरूरतों के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन देने की कोशिश करना है. आइए जानते हैं इस बारे में बाकी डिटेल.

वॉट्सऐप के नए फीचर्स ट्रैक करने वाली साइट WABetaInfo के मुताबिक वॉट्सऐप ने इन-ऐप डायलर को अपने लेटेस्ट वॉट्सऐप बीटा एंड्रॉयड वर्जन 2.24.9.28 अपडेट में पेश किया है. पब्लिकेशन नए एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि यूजर्स को ऐप में एक डेडिकेटेड नंबर पैड मिलेगा. इससे यूजर्स सीधे ऐप से ही अनसेव्ड कॉन्टैक्ट्स पर वॉट्सऐप कॉल्स कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें: दिनभर भी नहीं चल पा रहा है डेटा पैक? बस ये एक बटन कर दें ऑन, नहीं करना पड़ेगा दोबारा खर्च

वॉट्सऐप ने हाल ही में कॉन्टैक्ट्स को सेव किए बिना अननोन नंबर्स पर मैसेज भेजने की सुविधा पेश की है. इससे यूजर्स को वॉट्सऐप पर मैसेज भेजने के लिए पहले कॉन्टैक्ट्स को सेव करने की परेशानी से बचाता है.

अभी तक, ये साफ नहीं है कि इन-ऐप डायलर को ऐप में कैसे लागू किया जाएगा. यह मान लेना सुरक्षित है कि ये या तो एक फ्लोटिंग बटन होगा जैसा कि एक नए मैसेज के लिए होता है या बॉटम बार में एक डेडिकेटेड टैब इसके लिए होगा. ये सुविधा अभी डेवलपमेंट स्टेज में है और भविष्य के अपडेट में इसे रेगुलर यूजर्स के लिए पेश किए जाने की उम्मीद है.

Tags: Tech news, Whatsapp, WhatsApp Features, Whatsapp groups



Source link

Latest

Newsletter

Don't miss

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here